केजरीवाल के सपोर्ट उतरा ये चाय वाला, फ्री में पीला रहे 4 किस्म की चाय

पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ‘एमबीए चाय वाला’ स्टॉल का उद्धाटन किया। एमबीए चायवाला स्टॉल के मालिक प्रफुल्ल ने बताया कि वह पिछले करीब 4 साल से चाय का स्टॉल लगा रहा है।

प्रफुल्ल ने कहा कि हालांकि वह किसी पार्टी को सपोर्ट नहीं करते हैं लेकिन जो देश की जनता के लिए अच्छा काम करते हैं उनके समर्थक हैं। प्रफुल्ल ने बताया कि उसके 30 से 40 और साथी आने वाले हैं जो सभी विधानसभा सीटों में एमबीए चायवाला स्टाल लगाएंगे। प्रफुल्ल फ्री में सभी को चाय पिलाते हैं।

उनसे बताया कि जैसे ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव का ऐलान हुआ तो उसने AAP नेताओं से संपर्क किया और पार्टी के प्रचार के लिे चाय का स्टॉल लगाने की इच्छा जाहिर की। प्रफुल्ल ने बताया कि केजरीवाल से काफी प्रभावित हैं क्योंकि उन्होंने दिल्लीवालों के लिए काफी काम किया है।

इसलिए उसने AAP के कामकाज को 4 तरह की चाय का नाम दिया है।दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने जहां नारा दिया केजरीवाल फिर से। वहीं ‘काम की चाय’ और ‘एक चाय दिल्ली के नाम’ जैसे नारों के साथ नया कैंपेन शुरू किया है।

अहमदाबाद से आए वॉलनटिअर ने AAP ऑफिस में ‘एमबीए चायवाला’ के नाम से चाय का स्टॉल लगाया है। इसमें AAP सरकार की ओर से किए गए काम पर 4 तरह की चाय का नाम दिया गया है।

अहमदाबाद का रहने वाला प्रफुल्ल बिल्लोर एमबीए चायवाला के नाम से मशहूर है। प्रफुल्ल ने खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से संपर्क किया था और ‘काम की चाय’ स्टॉल से AAP के लिए चुनाव प्रचार की इच्छा जताई थी।