जानिए कब होंगे आईपीएल के बचे मैच, BCCI आज कर सकता है बड़ा ऐलान

उल्लेखनीय है कि पिछले साल आईपीएल 2020 के पूरे टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में किया गया था. हालांकि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन बीसीसीआई भारत में ही कराना चाहता था.

लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में जिस तरह की तबाही मचायी है उसकी वजह से अब यह संभव नहीं है. ऐसे में बीसीसीआई ने बचे मैचों का आयोजन यूएई में कराने का निर्णय लिया है.

बताया जा रहा है कि आईपीएम 2021 का फाइनल मैच 15 अक्टूकर को खेला जायेगा. आयोजन को लेकर बीसीसीआई आबुधाबी सरकार के बातचीत कर रही है.

बता दें कि कोरोना को लेकर आबुधाबी में सख्त कोरोना प्रोटोकॉल लागू किया गया है. यहां क्वारेंटाइन के नियम भी काफी कड़े हैं. बायो बबल और खिलाड़ियों को कुछ छूट दिये जाने को लेकर बीसीसीआई यूएई सरकार के बात कर रही है.

कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही रोकना पड़ा था. अब इसके बचे हुए मैच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में कराने की तैयारी है.

यूएई में कुल बचे हुए 31 मैच खेले जायेंगे. इसके शेड्यूल को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) आज सोमवार को कोई बड़ा ऐलान कर सकता है. जी न्यूज की खबर के मुताबिक आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच 19 सितंबर से 15 अक्तूबर तक यूएई में खेले जायेंगे.