जानिए मोहम्मद शमी की पत्नी ने छोटे कपड़ो में शेयर की तस्वीर, देख मचा हड़कंप

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों फिर से खबरों में आ गई हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहने वाली हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहती हैं।

शमी के साथ हुए विवाद के बाद से ही हसीन जहीं हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसपर कई यूजर्स उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स देते नजर आए हैं।

हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस्टाग्राम पर अपने अकाउंट से एक तस्वीर साझा की इस तस्वीर में हसीन ने शॉर्ट्स और टॉप पहना है। अबतक उनके इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं।

हालांकि कुछ यूजर्स ने उनके पहनावे पर सवाल भी उठाएं हैं। कई यूजर्स ने उन्हे सही तरह के कपड़े पहनने की नसीहत दे दी, तो कईयों ने उन्हे पागल कहा। कुछ यूजर्स ने उनके इस पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी किया है। पर हसीन के कई फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद भी आई है और वह इस तस्वीर पर हसीन की काफी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी समय से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच तलाक को लेकर मुकदमा भी चल रहा है। हालांकि, अब तक दोनों में तलाक नहीं हुआ है।