Tuesday , September 22 2020 22:49
Breaking News

जानिए कंगना रनौत की नकल कर छाई यह लड़की, मिला ये बड़ा मौका…

कंगना की मिमिक्री करते हुए गरिमा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल, कंगना की मिमिक्री करते हुए गरिमा ने अभिनेत्री पर तंज कसा है, जैसे कि वो हर मामले में खुद को सही साबित करने में लगी रहती हैं. गरिमा ने कंगना के रंगना नाम का इस्तेमाल किया है.

गरिमा का कहना है कि कंगना के अलावा इकॉनमी, कोविड और रोजगार जैसे अहम मुद्दे देश में हैं, फिर कंगना को इतनी अहमियत क्यों दी जा रही है.

गरिमा बिल्कुल कंगना की तरह बोलती हैं. उनका हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वो उसमें कंगना का मुखौल उड़ाते हुए अनुराग कश्यप समेत अन्य फिल्मी सितारों पर बोल रही हैं.

लोगों का मानना है कि कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका क्या कर ली, वो खुद को असल में झांसी की रानी समझ बैठी हैं. इस बीच एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की हूबहू कंगना की मिमक्री करते हुए नजर आ रही है. इस लड़की का नाम गरिमा झा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बॉलीवुड (Bollywood) के बीच का विवाद लगता है काफी लंबा चलने वाला है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही कंगना, बॉलीवुड की कई हस्तियों पर हमलावर हैं.

ऐसा में कुछ लोग कंगना का समर्थन भी कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी जो कि कंगना को कह रहे हैं कि आपने जिस थाली में खाया, उसी में छेद कर रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी चल पड़े हैं.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!