भारतीय आइडल के सेट पर रोने लगे हिमेश रेशमिया, जानिए ये है वजह

अब इसी बीच शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सामने आया है व इस वीडियो में हिमेश रेशमिया फूट-फूटकर रोते नजर आए हैं. जी हाँ, हाल ही में टीवी चैनल सोनी ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भारतीय आइडल 11 के फिनाले से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है.

 

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में फिनाले के टॉप पांच में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स ने अपने पसंदीदा जज के लिए खास परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस प्रोमो में कंटेस्टेंट जजेस की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस प्रोमो में दिखाया गया है कि हिमेश रेशमिया उस समय फूट-फूटकर रोने लगते हैं .

जब शो कंटेस्टेंट की अंकोना मुखर्जी रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी गाने लगती हैं. वहीं प्रोमो में अंकोना मुखर्जी हिमेश रेशमिया के गाइडेंस के लिए शुक्रिया अदा करती हैं व तेरी मेरी कहानी गाना गाने लगती हैं. इस गाने को सुनने के बाद हिमेश रेशमिया बहुत ज्यादा भावुक हो जाते हैं व फूट-फूटकर होने लगते हैं.

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे के बहुत ही प्रसिद्ध सिंगिंग रियलिटी शो भारतीय आइडल के सीजन 11 का आज ग्रैंड फिनाले है.

वहीं दर्शकों के बीच इस सीजन के विजेता को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है व शो के जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ व हिमेश रेशमिया को भी आज उनका विजेता मिल जाएगा. वहीं इस समय भारतीय आइडल 11 के फिनाले को लेकर मेकर्स भी तैयारियां करने में लगे हुए हैं.