जानिए डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी से की बात, कहा- अगले हफ्ते भारत भेजेंगे…

व्हाइट हाउस ने टेलीफोन पर हुई बातचीत के बारे में बयान जारी कर बताया कि हमें ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अमेरिका अगले हफ्ते भारत को दान में दिए 100 वेंटीलेटर्स की पहली खेप भेजने के लिए तैयार है।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा था कि उनकी उनके ‘मित्र’ ट्रंप से गर्मजोशी के साथ और सार्थक बातचीत हुई।व्हाइट हाउस ने टेलीफोन पर हुई बातचीत के बारे में बयान जारी कर बताया कि हमें ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है .

अमेरिका अगले हफ्ते भारत को दान में दिए 100 वेंटीलेटर्स की पहली खेप भेजने के लिए तैयार है।इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा था कि उनकी उनके ‘मित्र’ ट्रम्प से गर्मजोशी के साथ और सार्थक बातचीत हुई।

वहीं, आपको बता दें किडोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को जी-7 सम्मलेन के लिए इनविटेशन दिया है। ट्रंप ने भारत को जी-7 में शामिल करने की इच्छा जाहिर की है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई बातचीत के दौरान बताया कि उनका देश भारत को दान में दिए 100 वेंटीलेटर्स की पहली खेप अगले हफ्ते भेजने के लिए तैयार है. व्हाइट हाउस ने बताया कि ट्रंप ने मंगलवार को मोदी से बात की…

दोनों नेताओं के बीच कोरोना वायरस को लेकर भी कई जरूरी मुद्दों पर बात हुई और जी-7 को लेकर दोनों नेताओं ने काफी उत्सुकता भी दिखाई है। साथ ही पीएम मोदी ने अमेरिका में चल रहे नस्लभेद के खिलाफ प्रदर्शनों को लेकर चिंता जताई।

कोरोना वायरस पूरे विश्व में अपना कहर बरपा रहा है। ऐसे में अमेरिका भारत की मदद के लिए आगे आया है। राष्ट्रपति ट्रंप ने हाल ही में पीएम मोदी से बात करते हुए कहा कि अगले हफ्ते तक वो 1000 वेंटीलिटर्स की पहली खेफ भारत भेज देंगे।