साउथ कैंपस में चाकूबाजी की घटना से मचा हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के साउथ कैंपस इलाके से एक चाकूबाजी की घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने साथ काम करने वाले लड़के को चाकू मारकर घायल कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली: देश की राजधानी में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. ताजा मामला साउथ वेस्ट दिल्ली के साउथ कैंपस थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक लड़के को चाकू मारा गया है. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. पीड़ित की पहचान आशीष (19) के रूप में हुई है, जो सागरपुर दिल्ली का रहने वाला है. घटना दुर्गाबाई देशमुख मेट्रो स्टेशन के पास सत्य निकेतन की है. पुलिस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है.

डीसीपी मनोज सिंह सी ने बताया कि पुलिस को चाकूबाजी के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. कॉलर संदीप ने बताया कि एक राहगीर ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया है और 112 नंबर पर कॉल कर दी. स्थानीय पूछताछ में पता चला कि सत्य निकेतन के एक कैफे में दो लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था. इस झगड़ें में एक यूवक ने दूसरे यूवक को चाकू मार दी. गंभीर हालत में उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि सत्य निकेतन के मित्रों कैफे में वह सर्विस बॉय के रूप में काम करता है. वहां पर उसके साथ एक लड़का गुड्डू भी काम करता है. आज ग्राहकों को लेकर गुड्डू से विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ अभद्र व्यवहार और गली-गलोज करने लगा. कैफे मालिक कुणाल ने जैसे ही गुड्डू से लड़ाई के बारे में पूछना शुरू किया. तभी चाकू से उसने वार कर दिया. इस संबंध में साउथ कैंपस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.