IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायन्ट्स की जीत के बावजूद नाखुश केएल राहुल, बोले ऐसा…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का 12वां मैच मुंबई के डीवाइ पाटिल स्पोर्ट्स एकैडमी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायन्ट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया।

लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने लगातार अपने दूसरे मैच में जीत दर्ज की लेकिन कप्तान केएल राहुल एक बात से काफी नाखुश नजर आए। दरअसल लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने पांच ओवर के अंदर ही 27 रनों के स्कोर तक तीन विकेट गंवा दिए थे। राहुल ने मैच के बाद कहा कि यह टीम के लिए अच्छा नहीं है और इस पर हमें काम करना होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन की जीत दर्ज करने के बाद राहुल ने कहा, ‘हमने खुद को मैच में बनाए रखकर जीत का मौका दिया, जो अच्छी बात है। हालांकि शुरू में पावरप्ले में तीन विकेट गंवाना अच्छा नहीं है, बैटिंग यूनिट के तौर पर हमें यह सीखना होगा।’ आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की और चार विकेट झटके जिससे वह ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी रहे। राहुल ने कहा, ‘गेंदबाजी पिछले तीन मैचों में अच्छी रही है।’

आवेश खान ने कहा, ‘कोशिश यही थी कि टीम को विकेट दूं क्योंकि टीम यही चाहती है। मैं पावरप्ले और अंतिम ओवर में विकेट निकालना चाहता हूं। मुझे पावरप्ले में दो ओवर मिले जिसमें मैंने डॉट गेंद फेंकने की कोशिश की।’ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने भी लखनऊ सुपर जायन्ट्स के गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हमारा प्रदर्शन पिछले मैच की तुलना में काफी बेहतर था।

पावरप्ले की गेंदबाजी अच्छी रही जिसमें तीन विकेट चटकाए। अगर दीपक हुड्डा और लोकेश राहुल की साझेदारी तोड़ देते तो अच्छा होता। इसलिए वे 170 रन के स्कोर तक पहुंच गए।’ उन्होंने कहा, ‘उनकी गेंदबाजी बढ़िया रही। अगर हम कुछ साझेदारियां बनाते तो फर्क पड़ सकता था।’