किसान महापंचायत: डंडा और रॉड लेकर पहुंच रहे उपद्रवी , पुलिस ने चेताया…

आपको बता दें कि हरियाणा के करनाल स्थित अनाज मंडी में किसान जमा हुए थे। यहीं से वो मिनी सेक्रेटेरियट के घेराव के लिए निकलने वाले थे। किसानों ने ऐलान किया है कि वो रास्ते में आने वाले किसी भी तरह के बैरिकेड को तोड़ देंगे और उसे लांघ कर वहां तक जाएंगे।

 

दरअसल किसान उन पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिन्होंने 28 अगस्त को प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज की थी। इस लाठीचार्ज में कई लोग जख्मी भी हो गये थे। आंदोलन कारी किसान उस अधिकारी पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिन्होंने बैरिकेड तोड़ने पर किसानों के ऊपर लाठीचार्ज का आदेश दिया था।

किसानों के महापंचायत के दौरान कुछ उपद्रवी तत्वों ने करनाल में स्थित अनाज मंडी के पास पहुंच गये। बताया जा रहा है कि यह उपद्रवी लाठी-डंडे और लोहे के रॉड से लैस थे। हरियाणा पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

जिला प्रशासन और पुलिस ने यहां उपद्रवी को सख्त लहजे में चेताया है कि वो शांति भंग करने की कोई भी कोशिश ना करें वरना उनपर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसानों ने मिनी सचिवालय के घेराव की योजना बनाई है। इस देखते हुए सचिवालय के आसपास भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।