मरजावां का नया गाना किन्ना सोणा हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म मरजावां के चलते खूब सुर्खियों में हैं। मरजावां में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया हैं, जिन्होंने उनसे रोमांस किया है। इसके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख है, जो निगेटिव रोल में नजर आए हैं। वहीं फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी हैं। रकुल ने फिल्म में कैमियो रोल किया है। रकुल का फिल्म में छोटा ही सही लेकिन दमदार रोल है। इस फिल्म से बीते दिनों में कई गाने रिलीज हुए हैं। फिल्म के गानों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म के करीब 3 गानों के बाद अब लीजिए फिल्म का एक औऱ नया गाना सामने आया है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने का नाम है किन्ना सोणा। ये एक रोमांटिक गाना है। इस गाने में एक बाऱ फिर से सिद्धार्थ औऱ तारा की रोमांटिक कैमिस्ट्री नजर आई हैं। फिल्म का यह गाना रोमांस और इमोशन से भरपूर है। गाने में तारा और सिद्धार्थ का आंखों आंखों वाला रोमांस दिख रहा है।

इस गाने को जुबीन नौटियाल और धवनी भानुषाली ने गाया है। जुबीन इससे पहले भी इसी फिल्म के गाने तुम ही आना को गा चुके हैं। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। वहीं इस गाने का म्यूजिक मीट ब्रोस ने तैयार किया है। ये गाना भी रिलीज होते ही छा गया है। गाने में एक तरफ जहां तारा-सिद्धार्थ रोमांस कर रहे हैं तो वहीं रकुल के चेहरे पर मायूसी नजर आ रही है। शायद फिल्म में लव ट्राएंगल नजर आएगा।