Thursday , December 3 2020 12:23
Breaking News

किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली को हराया , शिखर धवन ने लगाया सतक

अय्यर ने कहा कि शिखर धवन जिस तरह खेल रहा है उसकी मुझे काफी खुशी है। एक बल्लेबाज के रूप में वह हमारे लिए शानदार मंच तैयार कर रहा है। हमें अपनी भूमिका अच्छी तरह पता होनी चाहिए। दिल्ली के कप्तान का हालांकि मानना है कि बल्लेबाजों की मानसिक स्थिति अच्छी है और यह हार सिर्फ एक झटका है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली को हराया , शिखर धवन ने लगाया सतक

उन्होंने कहा कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा, खुलकर खेलना होगा और अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी। हमें क्वालीफाई करने के लिए एक मैच और जीतना है और इसे ध्यान में देखते हुए हमें एक बार में एक मैच पर ध्यान लगाना होगा। पंजाब की टीम के खिलाफ धवन ने 106 रन बनाए लेकिन अय्यर, पृथ्वी साव, मार्कस स्टोइनिस, ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर मिलकर 54 रन ही बना सके।

सलामी बल्लेबाज धवन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और पिछली चार पारियों में नाबाद 69, 57, नाबाद 101 और नाबाद 106 रन बना चुके हैं। अय्यर ने मैच के बाद आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह हमारे लिए आंखें खोलने वाला मुकबला था। आगे हमें कड़ी स्थिति और मजबूत टीमों का सामना करना पड़ेगा। अतीत में हमने शानदार क्रिकेट खेला है लेकिन हमें इसे अतीत में ही छोड़ना होगा।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार के बाद कहा कि यह आंखें खोलने वाली है और साथ ही उन्होंने फॉर्म में चल रहे शिखर धवन के अलावा टीम के अन्य बल्लेबाजों से अधिक जिम्मेदारी लेने को कहा। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 164 रन बनाए लेकिन उसे पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!