कियारा आडवानी ने शेयर किया ये विडियो , देख जाह्नवी कपूर का आया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बैकलेस ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। वीडियो में कियारा काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। कियारा आडवानी ने सिल्वर कलर की हाई स्लिट शिमरी ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है। बैकलेस ड्रेस में कियारा किलर लग रही हैं और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है। लाखों फैंस के अलावा ढेरों सेलेब्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

3 घंटे के भीतर 25 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा और पसंद किया है। कमेंट सेक्शन में जाह्नवी कपूर फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस आस्था शर्मा ने भी फायर इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है। मनीष मल्होत्रा और तान्या घावरी ने भी हर्ट और फायर इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया है। हालांकि फैंस को उस कमेंट का इंतजार था जो सबसे खास होता।

कियारा आडवानी के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा का इस वीडियो पर अभी तक कोई कमेंट नहीं आया है। मालूम हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों पहली बार साथ में काम करते नजर आए और दोनों की जोड़ी का ऑनस्क्रीन भी उतना ही प्यार मिला जितना ऑफ स्क्रीन मिल रहा है।