कियारा आडवाणी भी हैं अंधविश्वासी, फिल्म साइन करने से पहले करती है ऐसा…

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में स्टार्स ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे।

इस दौरान उनके साथ राजपाल यादव और डायरेक्टर अनीस बज्मी भी थे। यहां पर स्टार्स फिल्मों और अन्य कई तरह की बातें कर रहे थे। इसी बीच कियारा ने शो में अपने एक अंधविश्वास को मानने का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वैसा वह ये सब कुछ नहीं मानती हैं लेकिन फिल्म साइन करने से पहले एक काम जरूर करती हैं।

कपिल शर्मा के शो में स्टार्स ने खूब मस्ती की और कॉमेडियन ने उनके साथ फ्लर्ट भी किया। तो वहीं कार्तिक आर्यन ने भी कपिल शर्मा के मजे लेते हुए कहा कि वह शो में आने वाली हर एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर बात होनी शुरू हुई और फिल्म में दिखाए गए टोना-टोटका पर बात हुई। इस पर कपिल कियारा से पूछते हैं क्या आप भी अंधविश्वासी हैं?

कियारा ने कपिल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं बिल्कुल भी अंधविश्वासी नहीं हूं लेकिन एक चीज को लेकर अंधविश्वास है। मैं जब तक कोई फिल्म साइन नहीं कर लेती, उसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताती हूं। क्योंकि मुझे लगता है ऐसा करने से नजर लग जाती है।’ कियारा की बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए और अर्चना सिंह ने उनकी तारीफ की।