केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना , कहा इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी छोड़कर…

राब घोटाले में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) के सवालों का जवाब देने से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जोरदार प्रहार किया है।

अरविंद केजरीवाल ने रविवार सुबह 5:27 मिनट का वीडियो जारी करते हुए एक तरफ खुद को बेकसूर और ईमानदार बताया तो केंद्र की मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए। केजरीवाल ने केंद्र सरकार को ‘ताकतवर’ बताते हुए यह बताने की कोशिश की कि राजनीतिक वजहों से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है और गिरफ्तार किया जा सकता है।

केजरीवाल ने कहा,’ये बहुत ताकतवर लोग हैं और किसी को भी जेल भेज सकते हैं। चाहे किसी ने जुर्म किया हो या ना किया हो।’ उन्होंने यह भी कहा कि यदि बीजेपी ने सीबीआई को आदेश दिया है तो उन्हें गिरफ्तार कर लिाय जाएगा। दिल्ली के सीएम ने यह बताने की कोशिश की है कि सत्ताधारी पार्टी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और भाजपा ही सीबीआई को नियंत्रित कर रही है।

सीबीआई की पूछताछ से पहले केजरीवाल ने कहा कि जहां देश को नंबर एक बनाने की बात कही, देश के लिए जान कुर्बान करने की बात कही तो अपने बीमार होने का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे शुगर होने के बावजूद उन्होंने अनशन किया और इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी छोड़कर झुग्गी बस्तियों में रहने वाले गरीबों के लिए काम किया।