चुनाव जीतने के लिए केजरीवाल का नया पैतरा, कहा अब बिजली -पानी साथ लोगो को फ्री…

दिल्ली में चुनावी दंगल शुरू हो चूका है और आम आदमी पार्टी खुल कर मैदान में उतर चुकी है. वहीँ आम आदमी पार्टी इस बार आक्रामक रवैया अपनाये हुए है.

 

शोएब इकबाल के आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर अब कांग्रेस, भाजपा और AAP में बयानबाजी चल रही है. बीजेपी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर AAP के नेता अपराधी हैं तो ये बीजेपी के लिए शर्म की बात है कि उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

आपको बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि आपसे पुलिस नहीं संभल रही तो हमें दीजिए, हम अपराधियों को जेल में डाल देंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली चुनाव में सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही है लेकिन हम काम पर चुनाव लड़ना चाहते हैं.

वहीँ इस दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि ये दो पार्टियों की नहीं बल्कि विचारधाराओं की लड़ाई है. एक तरफ आम आदमी पार्टी का शिक्षा मॉडल है तो दूसरी तरफ बीजेपी और दूसरी पार्टियों के शिक्षा मॉडल पर भी बात होगी. दरअसल, कुछ ही देर पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि शोएब इकबाल कई मामलों में आरोपी हैं. जो अरविंद केजरीवाल अभी तक उनको जेल में डालना चाहते थे, अब उन्हीं को अपनी पार्टी में ले लिया है