गुजरात चुनाव में भाजपा को टक्कर देंगे केजरीवाल, बनाया ये खतरनाक प्लान

जवाब- पिछले कुछ महीनों में गुजरात से कई लोग मेरे पास आए हैं और वहां खराब गवर्नेंस होना का मुद्दा उठाया है। गुजरात की जनता इस भ्रष्ट और अक्षम सरकार से तंग आ चुकी है।

पिछले 25 वर्षों से भाजपा गुजरात में सत्ता में है लेकिन लोगों तक बुनियादी सुविधाएं नहीं पहुंचा पाई है। देश और गुजरात के लोग देख रहे हैं कि पिछले छह सालों में दिल्ली में किस तरह से काम हुआ है।

हमने स्कूलों और अस्पतालों को बेहतर करने का वादा किया, मुफ्त बिजली-पानी का वादा किया और हमने सभी वादों को पूरा करके भी दिखाया।

गुजरात के लोग भी अपने राज्य में यही चाहते हैं कि वहां दिल्ली जैसी सरकारहो। हमने लोगों को एक स्वच्छ, भ्रष्टाचार मुक्त विकल्प प्रदान करने के लिए गुजरात में चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

गुजरात निकाय चुनाव में इस बार बार आम आदमी पार्टी भी मैदान में है। गुजरात निकाय चुनाव में आप के लिए कितनी संभावनाएं हैं, वहां पहले से मजबूत भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के रहते कैसे पार्टी अपनी जगह बनाएगी, इसको लेकर आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वनइंडिया से बात की है। उनका कहना है कि दिल्ली मॉडल के जरिए वो गुजरात में भाजपा को टक्कर देंगे। पढ़िए अरविंद केजरीवाल का ये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू-