यूपी को लेकर केजरीवाल ने किया ये बड़ा एलान, कहा जीतने पर कर देंगे ऐसा…

दिल्ली में चुनाव जीतने के बाद अरविंद केजरीवा की नजर ब उत्तर प्रदेश पर टिकी हुई है .उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले 15 लोग दिल्ली विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर जीते हैं.

उत्तर प्रदेश को लेकर ये बड़ा एलान भी किया है. कहा जल्द से जल्द पूरा भी होगा .अब उत्तर प्रदेश में जल्द की केजरीवाल आयोजित करने वाले है ये बड़ा समारोह

.उत्तर प्रदेश के आम आदमी पार्टी अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि दिल्ली सरकार के विकास मॉडल की चर्चा उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गांव गांव करेंगे.

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिल्ली सरकार के विकास कार्यों की जीत है. सभाजीत सिंह महाराणा प्रताप मार्ग स्थित एक होटल सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह बात कही.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले 15 लोग दिल्ली विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर जीते हैं, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, सत्येंद्र जैन, दिल्ली सरकार में मंत्री भी हैं, उत्तर प्रदेश इकाई उन सभी 15 विधायकों व मंत्रियों का उनके गृह जनपद में अभिनंदन समारोह आयोजित करेगी.