Thursday , April 15 2021 18:33
Breaking News

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

फिल्म Stanley Menino D’Costa के निर्देशन में बनी है। इसाबेल कैफ (Isabell Kaif) एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ-साथ एक्टर राजपाल यादव भी अहम किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है । फिल्म की कहानी दीपक द्विवेदी ने लिखी है. यह फिल्म 12 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ।

ट्रेलर की बात करें तो इसमे इसाबेल एक बेहतरीन डांसर का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, एक हादसे की वजह से उनका डांसिंग पार्टनर उन्हें मुश्किल वक्त में ही छोड़कर चला जाता है।

इसके बाद वह एक डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेती हैं, जिसमें उनके लिए जीतना बेहद जरूरी हो जाता है । ऐसे में उन्हें मुश्किल से बचाने के लिए सूरज पंचोली इसाबेल का साथ देते हैं। ट्रेलर में इसाबेल और सूरज पंचोली बेहतरीन डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं ।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) लोगों के दिलों पर राज करती हैं । हर कोई उनका दीवाना है। ऐसे में अब एक्ट्रेस की बहन इसाबेल कैफ (Isabell Kaif) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं ।

इसाबेल कैफ (Isabell Kaif) फिल्म टाइम टू डांस से डेब्यू करने वाली हैं। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । फिल्म में इसाबेल कैफ (Isabell Kaif) एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ रोमांस करती नजर आएंगी ।

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!