कार्तिक आर्यन ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

तो कार्तिक आर्यन को फ्रेडी में कैसे बहाल किया गया? उद्योग के एक अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया कि अभिनेता ने पहली बार में इस परियोजना को कभी नहीं छोड़ा था। अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “रेड चिलीज को स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन कुछ बदलाव करना चाहते थे।

 

चूंकि नॉर्दर्न लाइट्स इस विचार से सहज नहीं थे, जय शेवाकरमणि ने पूछा कि क्या वह फ्रेडी के लिए किसी अन्य स्टूडियो के साथ सहयोग कर सकते हैं। रेड चिलीज ने शालीनता से सहमति व्यक्त की और इस तरह बालाजी टेलीफिल्म्स तस्वीर में आ गई। ”

इस घटनाक्रम से कार्तिक आर्यन के प्रशंसक काफी हैरान थे। आखिरकार, मई 2021 में, बड़े पैमाने पर यह बताया गया कि अभिनेता को फ्रेडी से बाहर कर दिया गया था। यह एक ऐसा समय था।

जब फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा किया जाना था, जिसमें निर्देशक के रूप में सेक्शन 375 (2019) के अजय बहल थे। कैटरीना कैफ भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा थीं। मीडिया ने उस समय बड़े पैमाने पर रिपोर्ट किया था कि कार्तिक ने स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की थी।

जिसके कारण स्टूडियो को कठोर निर्णय लेना पड़ा। उस समय न तो अभिनेता या प्रोडक्शन हाउस द्वारा कोई आधिकारिक बयान दिया गया था। रिपोर्ट ऐसे समय आई है जब यह आरोप लगाया गया था कि करण जौहर ने उन्हें इसी तरह के कारणों से दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया था।

पिछले शुक्रवार को, यह घोषणा की गई थी कि कार्तिक आर्यन को रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी मिली है, जो एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स और जय शेवकरमणि की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। वीरे दी वेडिंग (2018) फेम शशांक घोष इस फ्लिक का निर्देशन करेंगे।