करिश्मा तन्ना ने किया वरुण को प्रपोज, इंटरनेट पर वायरल हुई ये तस्वीर

करिश्मा तन्ना के लिए शनिवार का दिन उनकी जिंदगी का सबसे खास दिन रहा। समंदर किनारे की ड्रीमी सी लोकेशन पर करिश्मा तन्ना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं। लेकिन यहां आपको बताने जा रहे हैं कि करिश्मा तन्ना की शादी आखिर क्यों बाकी शादियों से डिफरेंट रही है। सच बात तो ये है कि करिश्मा ने इस शादी में कई रूढ़िवादी परंपराएं तोड़ी हैं।

करिश्मा तन्ना ने काफी डिफरेंट अंदाज में अपनी मेहंदी की तस्वीरें फैंस के लिए रिवील कीं। जहां सेलेब्स अमूमन अपनी शादी को क्लासी दिखाने की कोशिश करते हैं वहीं करिश्मा ने इस बात का ध्यान रखा कि जो वाकई उनके दिल के करीब हैं उन्हें इस शादी में जगह मिले। अपने प्यारे डॉगी के साथ मेहंदी की तस्वीरें शेयर कर करिश्मा ने साबित कर दिया कि वो उनके लिए कितना ज्यादा खास है।

करिश्मा तन्ना ने घुटनों पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा को प्रपोज किया। शादी के मंडप में हाथ में गुलाब लेकर वरुण को प्रपोज करतीं करिश्मा तन्ना की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं। हंसती मुस्कुराती दुल्हन की ये तस्वीरें किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी हैं। शादी के मंडप में होने वाले पति को प्रपोज करने वाली शायद करिश्मा पहली दुल्हन रही होंगी।