करिश्मा तन्ना ने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग की सगाई, वायरल हुई ये फोटो

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी लव लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। करिश्मा तन्ना काफी लम्बे समय से पर्दे से गायब हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी के चलते वो एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं।

कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि करिश्मा तन्ना बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। अब सुनने में आ रहा है कि करिश्मा तन्ना ने घर बसाने का फैसला ले लिया है। एक्ट्रेस ने 12 नवम्बर को वरुण संग सगाई भी कर ली है। ईटाइम्स के मुताबिक करिश्मा तन्ना ने गुपचुप अंदाज में वरुण बंगेरा संग सगाई की है।

सगाई के बाद वरुण बंगेरा ने सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है। दूसरी ओर करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक केक की तस्वीर डाली है। इस केक की प्लेट पर कांग्रेचुलेशन लिखा हुआ है।

करिश्मा तन्ना का नाम आखिरी बार पर्ल वी पूरी के साथ जुड़ा था। पर्ल और करिश्मा की मुलाकात नागिन के सेट पर हुई थी। कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ है लेकिन अभी भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस के दौरान करिश्मा तन्ना की मुलाकात उपेन पटेल से हुई थी। इसी शो के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी और इसके कुछ महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे।