Indian Bollywood film actress Kareena Kapoor (L) poses with her sister Karishma Kapoor as she attends the Lakme Fashion Week (LFW) Winter/Festival 2013 in Mumbai on August 25, 2013. AFP PHOTO/STR

करिश्मा कपूर को लेकर करीना ने खोला ये बड़ा राज, बताया पूरा सच

करिश्मा कपूर दिन की शुरुआत में सबसे पहले पानी पीती हैं. उसके बाद हेल्दी ब्रेकफास्ट लेती हैं. करिश्मा कहती हैं ‘मैं बहुत संतुलित भोजन लेती हूं. नाश्ते में एग, टोस्ट, फ्रूट्स लेना मुझे पसंद है.’ करिश्मा को केला, कीवी और आम फलों में सबसे ज्यादा पसंद है. उन्हें बेरीज खाना भी अच्छा लगता है.

 

वहीं करिश्मा ने बताया था कि अपनी त्वचा को यंग बनाए रखने के लिए वह तीन स्टेप्स को जरूर फॉलो करती हैं. करिश्मा का कहना है कि मेरी सुंदरता के ये तीन स्टेप हैं- क्लींजिंग, एक्सफोलिएशन और मॉइश्चराइजेशन.

इस साथ की करिश्मा का यह भी मानना है कि समय की जरूरत, मौसम के बदलाव और शरीर में आ रहे कई तरह के परिवर्तनों के साथ स्किन केयर और ब्यूटी केयर रेजीम बदलते रहना चाहिए.

करिश्मा इस पेस्ट को करीब 30 मिनट तक अपने चेहरे पर लगाए रखती हैं. चेहरा धोने के बाद वह मॉइश्चराइजर लगाती हैं. इस नुस्खे का असर ही है कि करिश्मा की स्किन करीना की त्वचा से भी अधिक यंग लगती है. करीना ने यह भी बताया कि उन्हें अपनी बहन के बताए ब्यूटी टिप्स बहुत पसंद हैं.

करीना और करिश्मा जब साथ में हो तो यह बताना मुश्किल है कि दोनों में बड़ी बहन कौन है. हालांकि करिश्मा करीना से 6 साल बढ़ी हैं. अपनी बड़ी बहन की सुंदरता का राज एक बार करीना ने ही एक इंटरव्यू में खोला था.

करीना ने कहा था कि उनकी बड़ी बहन अपने चेहरे पर बादाम का तेल और दही का मिक्सचर लगाती हैं, जिससे करिश्मा की त्वचा क्लीन, स्मूद और शाइनी बनी रहती है.

करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन इसके बावजूद उनकी फिटनेस में कोई कमी नहीं आई हैं. वह कई बार सार्वजनिक जगहों पर दिखती हैं तो उनका स्टाइल, उनकी सुंदरता सबका ध्यान खींचती हैं. कई बार तो सुंदरता में वह अपनी छोटी बहन करीना कपूर पर भारी पड़ जाती हैं.