करिश्मा तन्ना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरे

एक्ट्रेस की इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आपके इस खूबसूरत फिगर का क्या राज है, प्लीज बता दो. एक और यूजर ने लिखा, आपकी नैचुरल ब्यूटी कमाल है.

एक और यूजर ने लिखा, क्यूटनेस ओवरलोडिड. एक और यूजर ने लिखा, आप शुरू से ही मेरी क्रश हो. एक और यूजर ने लिखा, मैम प्लीज एक रिप्लाई कर दो. उनकी इन तसवीरों पर लोग आग और दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

इन तसवीरों को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखा, अपना क्राउन पहनें और सीधे खड़े रहें. इन तसवीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के डीप नेक टॉप और थाई स्लिट गाउन में पूल किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. बालों को उन्होंने पोनी टेल लुक दिया है. नागिन एक्ट्रेस की अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna )आये दिन अपनी ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और फैंस उनकी तसवीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अब उनकी कुछ तसवीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इन तसवीरों में उनका अंदाज देखने लायक हैं. करिश्मा तन्ना की इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.