करिश्मा तन्ना ने किया ये काम , ज्यादातर लोग होते हैं…

करिश्मा ने कहा पहले तकनीक-सक्षम एकीकृत पालतू जानवरों की देखभाल मंच, जिगली के लॉन्च के दौरान बताया। करिश्मा ने जानवरों के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पालतू जानवर से काफी लगाव है।

डॉग्स के लिए उनका प्यार सिर्फ अपने पालतू जानवरों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह गली के डॉग को खाना खिलाने से लेकर और उनकी देखभाल तक करने का जिम्मा उठाती हैं।

उन्होंने कहा, “अगर मैं किसी गली के डॉग को परेशानी में देखती हूं या अगर मैं एक दुबले-पतले डॉग को देखती हूं या अगर उन्हें चोट में देखती हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं।”

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने शनिवार को भारत में जानवरों के इलाज के लिए अपनी चिंता और जानवरों के कल्याण के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे अधिकांश लोग पालतू जानवरों के प्रति “हृदयहीन” और “अमानवीय” हैं।

अभिनेत्री ने कहा, “जब भी पालतू जानवरों की बात आती है तो बहुत अपने देश के लिए के ज्यादातर लोग बेदर्द और अमानवीय हैं। भारत में केवल 10 प्रतिशत या 5 प्रतिशत लोग हैं, जो वास्तव में जानवरों की देखभाल करते हैं या पालतू जानवर प्रेमी हैं या पशु प्रेमी हैं, बाकी लोगों को परवाह नहीं है।”