कैजुअल लुक में नजर आईं करीना पब्लिक में रोमांटिक हुए सैफ होठों पर दिया …

सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बेटे जहांगीर अली खान के साथ बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पहुंचे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सैफ करीना की ओर बढ़ते हैं और उन्हें किस कर लेते हैं। किस करने के बाद खुद सैफ भी मुस्कुराने लगते हैं।

ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में करीना कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक पैंट और लाल टोपी के साथ ग्रे हुडी पहनी थी। वह किसी से कॉल पर बात करने में व्यस्त थी। इसके बाद सैफ अली खान जेह को अपने कंधे पर उल्टा लेटाकर घर के अंदर जाते दिख रहे हैं।

वीडियो देखने से लगता है कि करीना किसी बात को लेकर सैफ को वापस बुला रही हैं, जिस पर वह उनके करीब गए और उनके होठों पर एक प्यारा सा किस कर दिया। फिर, जेह के साथ वे दोनों अपनी बिल्डिंग के अंदर गए। अब इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस साल रचाई थी शादी

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल दो बच्चे के माता-पिता है। करीने ने पहले बेटे के रूप में तैमूर को जन्म दिया था। फिर दोनों ने जेह के रूप में दूसरे बेटे का स्वागत किया था। करीना और सैफ को अक्सर अपने बेटे के साथ देखा जाता है। फैंस इस कपल को काफी पसंद करते हैं।

करीना और सैफ का वर्कफ्रंट

करीना कपूर इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा करीना सुजॉय घोष की फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी। वहीं सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। वह आखिरी बार विक्रम वेधा में नजर आए थे। हालांकि, दर्शकों से इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक प्यार नहीं  मिला।