करीना कपूर के छोटे बेटे से मिलने पहुंचे करण जौहर, साथ में लेकर आए ये बड़ा गिफ्ट

करीना कपूर पूरी प्रेग्नेंसी भर ऐक्टिव रहीं. डिलिवरी के 2 दिन पहले भी उन्हें तैमूर के साथ घर के बाहर देखा गया था. करीना बच्चे के जन्म के पहले बड़े घर में शिफ्ट हो गई थीं.

 

उन्होंने नए घर में तैमूर और छोटे बच्चे के लिए खास स्पेस तैयार किया है. वहीं करीना के पति सैफ फिर से पिता बनकर काफी एक्साइटेड हैं. वह बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं.

इस नन्हे मेहमान के लिए सैफ अली खान ने नया घर लिया है. जो उनके पुराने घर के बिलकुल ही करीब है. जिस वक्त करीना कपूर प्रेग्नेंट थीं. उस दौरान सैफ अली खान ने इस पूरे घर को बनवाया है.

जिसके बाद डिलीवरी से कुछ 15 दिन पहले ही सैफ, करीना और तैमूर इस घर में शिफ्ट हुए. वहीं फैंस की मानें तो करण जौहर और मनीष मल्होत्रा करीना के घर आए नन्हे मेहमान के लिए एक छोटा सा झूला लेकर गए हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan ) कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं. जिसके बाद से सैफ-करीना के घर पर लगातार रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों का आना जाना लगा हुआ है.

हर कोई बारी- बारी से आकर करीना के घर आए नन्हे मेहमान से मुलाकात कर रहा है. ऐसे में अब करण जौहर ( Karan Johar ) और मनीष मल्होत्रा ( Manish Malohtra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां ये दोनों सितारे एक बड़ा सा गिफ्ट लेकर करीना के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.