करीना कपूर ने शेयर की ये तस्वीर, देखते रह गए फैस

बॉलीवुड दाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor) कोरोना से अब रिकवरी कर रही हैं । क्वारंटीन में रहते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने हेल्थ के बारें में अपने फैंस को बताया है।

करीना अपने हालिया नोट के जरिए ये जानना चाहा कि कोविड को लेकर क्या चल रहा है। उन्होंने अपने फैंस से सवाल किया है कि हम कोविड के समय में हैं या नहीं? इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से सुरक्षित रहने और कोरोना वायरस से संबंधित दिशा-निर्देशों को पालन करने की अपील की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपना एक सेल्फी फोटो शेयर किया है।

करीना कपूर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फैंस को मैसेज देते हुए नोट में लिखा है, “मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि हम कोविड के समय में हैं या नहीं … वैसे भी, दिन 12 … जाने के लिए दो दिन … सभी सुरक्षित रहें।”

नोट शेयर करने के बाद करीना ने अपना बिंदास लुक शेयर किया है। इंस्टा स्टोरी के जरिए अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं “पायजामा, लिपस्टिक और एक पाउट … काफी अच्छा तालमेल … इसे आज़माएं । सेल्फी फोटो में करीना रेड लिपस्टिक, खुले बाल और यलो और ह्वाइट नाइटसूट में पोज देती दिख रही हैं। फोटो में करीना को देखकर लग रहा है कि वह पहले से ज्यादा बेहतर हो गई हैं।