करीना कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देख फैस हुए घायल

करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिस्टर्स में से एक हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। दिवाली का त्योहार कपूर बहनों ने मिलकर सेलिब्रेट किया। बीते दिन ही करिश्मा ने बेबो के छोटे बेटे जेह अली खान के साथ तस्वीर शेयर की थी।

अब करीना ने अपनी भांजी और करिश्मा की बड़ी बेटी समायरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर प्यार जताया है। समायरा को हग करते हुए करीना कपूर किस कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘लोलो की बेबी गर्ल हमेशा।‘ तस्वीर में करीना और समायरा एथनिक लुक में हैं। करीना ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना है। वहीं समायरा पिंक और ऑरेंज कलर के प्रिटेंड कुर्ती में हैं।

करीना ने इसी ड्रेस में एक अन्य तस्वीर भी साझा की जिसमें उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर हैं। करीना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की। सैफ अली खान ने तैमूर को गोद में लिया है जबकि जेह करीना के गोद में हैं। फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए करीना लिखती हैं, ‘केवल एक ही है जो मुझे पोज देने में डिस्ट्रैक्ट कर सकता है। हैप्पी दिवाली इंस्टा फैमिली, सभी को ढेर सारा प्यार।‘