करीना कपूर को ये कहकर बूलाती है सारा अली खान, जानकर चौक उठे फैस

सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल और वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। उनकी यह दोनों ही फिल्में दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब नहीं हो सकीं।

सारा अली खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव हैं। वहीं सौतली मां होने के बावजूद उनकी सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान से काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं।

सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे।

सारा अली खान की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आईं । उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान अपना जन्मदिन 12 अगस्त का मनाती हैं। उनका जन्म साल 1995 को बॉलीवुड के पटौदी परिवार में हुआ था।

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा को बॉलीवुड में कदम रखे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह अक्सर सु्र्खियों में बनी रहती हैं।