करीना कपूर को लेकर सैफ अली खान ने खोला राज, कहा वाइफ के साथ वो…

करीना कपूर खान  सैफ अली खान की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक कहानियों में से एक है. ये जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में शुमार है.

 

दोनों की लव-स्टोरी से लेकर विवाह तक एक तरह का रॉयल अफेयर रहा. विवाह के 8 वर्ष बाद भी दोनों का रिलेशन बिल्कुल फ्रेश नजर आता है. वहीं ये दोनों हमेशा एकदूजे की मीडिया के सामने तारीफों के पूल बांधते नजर आते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान ने अपनी वाइफ एक्ट्रेस करीना की जमकर तारीफ की है.

मुंबई मिरर की एक साक्षात्कार में सैफ ने करीना के लिए बेहद स्पेशल बात कही है. करीना के बारे में बात करते हुए सैफ ने बोला कि वह अपने ज़िंदगी में एक शानदार बैलेंस बना रहा है. करीना एक अच्छी पत्नी होने के साथ ही बेहतरीन मां  दमदार एक्ट्रेस भी हैं. सैफ अली खान आगे बोला कि हमारी शादी  2012 में हुई थी  तब हमारे लिए एक कठीन दिन था हालांकि यह बैलेंस ही था जो हमें एक कर दिया.

अब सैफ की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की बात करें तो यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय देवगन  काजोल भी हैं. इस फिल्म में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर सेनापति  मराठा सरदार तानाजी मालुसरे का भूमिका निभाया है तो वहीं सैफ अली खान ने फिल्म में उदयभान राठौर का निगेटिव भूमिका अदा किया है