करीना कपूर ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, सैफ अली खान ने रखा ये नाम

करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस बात को लेकर उनका परिवार काफी खुश है. फिलहाल करीना के पति सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर हैं और करीना का खयाल रख रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही सैफ को अपने घर में खिलौने ले जाते हुए देखा गया था. करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के बावजूद कई फिल्मों व एड की शूटिंग में हिस्सा लिया था.

रणधीर कपूर ने बताया कि जैसे ही तैमूर को अपने छोटे भाई के आने की खुशखबरी मिली, वह काफी एक्साइटेड हो गए. खुशी के मारे तैमूर झूमने लगे. इतना ही नहीं अपने पिता के साथ तैमूर अपने भाई और मां से मिलने हॉस्पिटल भी पहुंच गए.

उन्हें इस बात की खुशी थी कि उनके साथ खेलने के लिए उनका भाई आ गया है. तैमूर के इस रिएक्शन को देखकर उनका परिवार काफी खुश हुआ. तैमूर अली खान की उम्र अभी महज 4 साल है, लेकिन वह अपनी एक्टिविटीज से अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने आज सुबह अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी के मिलने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर के पूरे खानदान में खुशियों की लहर दौड़ गई है.

इसी बीच करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने यह बताया कि छोटे भाई के जन्म की खबर सुनकर तैमूर अली खान ने कैसे खुशी जताई. उनके रिएक्शन को रणधीर ने शेयर किया है. तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में शुमार हैं. वे जब भी कहीं बाहर निकलते हैं, तो अक्सर सुर्खियों में छा जाते हैं.