करीना कपूर ने बढाई अपनी फीस , एक रोल के मांगे इतने करोड़

करीना कपूर ने फिल्म में सीता के रोल में के लिए 12 करोड़ के आस पा की मोटी रकम मांगी है। हंगामा की खबर के अनुसार करीना के पास इस समय वीरे दी वेडिंग 2 और हंसल मेहता की फिल्म है।

ऐसे में इन फिल्मों से करीना को समय निकालकर ही इस फिल्म की शूटिंग भी समय से करनी होगी, इस फिल्म को करीना को 8 से 10 महीने देने होंगे। शायद यही कारण है कि करीना ने 10 करोड़ से भी ज्यादा की रकम मेकर्स से मांगी है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि करीना मे 12 करोड़ की रकम की मांग की है।

महाकाव्य रामायण पर आधारित सीता पर एक फिल्म बनने जा रही है, इस फिल्म में सीता माता के त्याग बलिदान को दिखाया जाएगा। जब से फिल्म बनने की बात सामने आई है। फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं, अब इस लिस्ट में करीना कपूर खान भी शामिल हो गए हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी आदि करीना को पसंद आई है लेकिन बात करीना की फीस पर आकर रूकती दिख रही है।

शादी के बाद भी लगातार एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ता रही हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म सीता के मेकर्स ने करीना कपूर खान को साइन करने का फैसला लिया है, लेकिन अब ये नाम भी अधर में लटकता दिख रहा है।

करीना कपूर भले ही आज दो बच्चों की मां हों, लेकिन एक्टिंग में वह आज भी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं। करीना ने अपने करियर में कई अलग अलग तरीके की फिल्में की हैं।