करीना कपूर ने किया ये काम , देख सैफ अली खान हुए हैरान

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कुणाल खेमू (kunal Kemmu) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं (Birthday Wishes) दी हैं.

एक्टर सैफ अली खान (Actor Salman Khan) की बहन और गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी सोहा 4 अक्टूबर को 43 साल की हो गई हैं.

एक्ट्रेस करीना कपूर (Actress Kareena Kapoor) ने सोहा और कुणाल की शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा, ‘जब मैं उनके साथ पहली बार मालदीव (Maldives) छुट्टी बिताने गई थीं, तो मैंने उसे एक गिलास पानी से चिकन को धोते देखा था.

वो उस पानी से चिकन पर लगे मसाले को हटा रही थीं. खाने का यह अंदाज मुझे बहुत पसंद आया. करीना ने अपने कैप्शन में लिखा कि वो जानती हैं कि सोहा कितनी कूल रहती हैं. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.’ अपनी ननद को विश करने करीना का यह अंदाज फॉलोर्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

कुणाल ने अपनी और सोहा के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं और अपने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थेड… माय सनसनाइन (My Sunshine). वहीं सोहा की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने भी उनके साथ की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे..मेरी प्यारी बहन (Happy Birthday.., My darling Sister). सबा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आप हमेशा खुश रहो और आप पर मुझे बहुत गर्व है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां हैं, मैं आपके पीछे हमेशा हूं.’ गौरतलब है कि सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं.