कपिल शर्मा ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

सिंगर नीति मोहन ने कपिल शर्मा को उनके जन्मदिन पर बधाई दी थी। नीति मोहन ने उनसे जब बेबी का नाम पूछा तब कपिल ने यह राज खोला।नीति ने ट्विटर पर लिखा था कि -हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट कपिल पाजी, आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार।

अब तो बेबी का नाम बता दो। इस पर कपिल ने लिखा- धन्यवाद नीति, उम्मीद करता हूं आप अपना बहुत अच्छे से ख्याल रख रही होंगी। हमने उसका नाम त्रिशान (Trishaan )रखा है। गौरतलब है कि कपिल के घर दो महीने पहले ही बेटे का जन्म हुआ है। कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम भगवान कृष्णा के नाम पर रखा है।

कपिल के बेटे का नाम जानने के बाद नीति ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा -कितना सुन्दर नाम है त्रिशान। बधाई हो पाजी। त्रिशान कपिल शर्मा सुनने में ही कितना अच्छा लग रहा है ,भगवान उसे आशीर्वाद दे।

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीती 2 अप्रैल को अपना 40 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कपिल को बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े सितारों ने बधाई दी। कॉमेडी के बादशाह कपिल हाल ही में दूसरी बार पिता बने।

कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को ही बेटे (Kapil Bbay Boy) को जन्म दिया था। इसी बीच अब कपिल ने अपने बेटे का नाम भी फैन्स (Kapil Reveals His Baby Boy Name) के साथ शेयर किया है।