कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा ये सवाल , जैकलीन फर्नांडिस को आने लगी शर्म

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस आने वाले हैं. ये स्टार्स अपने फिल्म ‘भूत पुलिस’ के प्रमोशन के लिए आ रहे है. शो से जुड़ा प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल सैफ से मजेदार सवाल करते नजर आते है.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा शो का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सैफ अली खान येलो कलर के चश्मे में दिख रहे है. वो जैसे ही शो में इंट्री लेते है, कपिल उनसे पूछते है, ये जॉन्डिस वाले चश्मे कहां से मिलते है सर. ये सुनकर सैफ, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस इसपर खूब हंसने लगते है.

वहीं, यामी गौतम से कपिल कहते है, हमने सुना है कि आप और आदित्य हनीमून पर अपने परिवार को लेकर जाना चाहते थे. आपको किसी ने नहीं बताया कि फैमिली को लेकर जाते नहीं, वहां पर जाकर बनाते है. ये सुनकर यामी हंसे बिना रह नहीं पाती. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

कपिल सैफ से पूछते है, सर आपने लॉकडाउन में क्या सीखा. इसपर वो कहते है, ‘पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कूकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा.’ बता दें कि सैफ और करीना कपूर फरवरी में दोबारा माता- पिता बने हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम जेह रखा हैं.

कपिल शर्मा शो की बात करें तो शो पर सिंगर अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू भी नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो वीडियो भी आउट हो चुका है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है.