कानपुर: विकास दुबे पर एक्शन शुरू, गिराया गया…जेसीबी का किया इस्तेमाल

पुलिस ने अब तक इस मामले में पूछताछ के लिए 12 लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास को पुलिस के आने की जानकारी पहले दी थी. शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड है. तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि ये वही जेसीबी है जिससे पुलिस की टीम को रोका गया था. इसके अलावा प्रशासन, विकास दुबे की सारी पॉपर्टी को अटैच करने की तैयारी कर रहा है. प्रशासन उसकी सभी संपत्तियों की जांच करेगा.

साथ ही सभी बैंक अकाउंट्स भी सीज किए जाएंगे.इसके साथ ही विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 20 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही हैं. इन सभी इलाकों में विकास के परिवार वाले रहते हैं.

गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश हर तरफ शुरू हो गई है, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस हरसंभव कदम उठाने में जुटी हुई है. आपको बता दें कि ऐसे में उधर उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास को गिराने का फैसला लिया है. जिसके बाद कानपुर स्थित यह घर गिराया जा रहा है. घर गिराने के लिए विकास दुबे का ही जेसीबी इस्तेमाल किया जा रहा है.