कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पा रही कमाल , कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की फिल्म ने तीन दिनों में 4.75 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसमें हिंदी में 1 करोड़ और साउथ में 3.75 करोड़ है. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हुई है.

फिल्म ने पहले ही दिन बहुत कम बिजनेस किया था. थलाइवी ने पहले दिन हिंदी 25 लाख रुपये की कमाई की थी. पहले दिन तीनों भाषाओं में 1.25 करोड़ का बिजनेस किया था. वीकेंड पर फिल्म से उम्मीद की जा रही थी मगर थलाइवी उन उम्मीदें पर खरी नहीं उतर पाई.

कंगना रनौत की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है. ये फिल्म दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज होगी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पा रही है लेकिन रिलीज से पहले ही ये अच्छी कमाई कर चुकी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म थलाइवी (Thalivii) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है. फिल्म में जयललिता के एक्टिंग की दुनिया से राजनीति में आने तक के सफर को दिखाया गया है. ये फिल्म क्रिटिक्स को बहुत पसंद आई है मगर सिनेमाघरों में अपना जादू दिखाने में नाकामयाब साबित हुई है.

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी ऑडियन्स को सिनेमाघरों में ला नहीं पा रही है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब प्रदर्शन है. थलाइवी का वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है.