Friday , September 25 2020 11:42
Breaking News

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने मुहैया कराई ये बड़ी सुरक्षा, मिली यह चुनौती

 गृह मंत्रालय से पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है.

 

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाने को लेकर मामला गरमाया हुआ है. एक्ट्रेस ने ऐलान कर दिया है कि वो आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी. साथ ही उन्होंने यह चुनौती दी है कि जिसे रोकना है वो रोक कर दिखाए.

दूसरी ओर कंगना को लेकर मुंबई में शिवसेना की कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रही हैं. एक वीडियो में कंगना को शिवसेना की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान चप्पल मारते भी दिखी थीं. ऐसे में पत्रकार भारती जैन के एक ट्वीट के अनुसार कंगना की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें गृह मंत्रालय से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

कंगना ने एक ट्वीट में खुद इसकी पुष्ट‌ि करते हुए लिखा, “ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं @AmitShah जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाने को लेकर मामला गरमाया हुआ है. एक्ट्रेस ने ऐलान कर दिया है कि वो आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी.

साथ ही उन्होंने यह चुनौती दी है कि जिसे रोकना है वो रोक कर दिखाए. दूसरी ओर कंगना को लेकर मुंबई में शिवसेना की कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रही हैं.

क वीडियो में कंगना को शिवसेना की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान चप्पल मारते भी दिखी थीं. ऐसे में पत्रकार भारती जैन के एक ट्वीट के अनुसार कंगना की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें गृह मंत्रालय से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!