सड़क के किनारे कंगना रानौत ने किया ये काम , विडियो जमकर हो रहा वायरल वायरल

मिट्टी के बर्तन खरीदते हुए कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इससे पहले कंगना रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची थीं.

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो में वह जमीन पर बैठकर चाय के कप खरीदती हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल कंगना ने शाहपुर के पतौवापुरा में हाईवे के किनारे मिट्टी से बने बर्तनों की दुकान सजी दिखाई देने पर गाड़ी रोककर चाय के कप की खरीदे.

वहीं कंगना ने वीडियो की रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार रात की शिफ्ट खत्म हो गई, कल बैतूल में खरीददारी करने गई. कई सुंदर मिट्टी के बर्तन खरीदे. मध्य प्रदेश के बारे में प्रशंसा करने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं, हर दिन प्यार में पड़ना.’

यहां सड़क किनारे मिट्टी के सामानों को देखकर कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और कार से उतरकर खरीदी करने लगीं. कंगना ने जाते हुए ये भी कहा कि वो शूटिंग खत्म होने के बाद यहां से दोबारा खरीददारी करेंगी.

कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप खरीदती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभिनेत्री के फैन पेज ने ट्विटर पर साझा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानबाजी और सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. कंगना को उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर भी काफी ट्रोल किया जाता है.

कंगना इन दिनों म.प्र. में रहकर अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं. यहां शाहपुर का पतौवापुरा मिट्टी के बर्तनों और साजोसामान के लिए विख्यात है. यहां बने मिट्टी के मटके और कलाकृतियां मध्यप्रदेश सहित महाराष्ट्र ,गुजरात और दक्षिण भारत के कई राज्यों में सप्लाई होते हैं.