कंगना रनौत ने किया ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के बाद कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ (Thalaivi) दूसरी ऐसी बड़ी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. कंगना रनौत ने सुबह ही अपने फैंस को इशारा क‍िया था क‍ि वह इस फिल्‍म से जुड़ी बड़ी घोषणा करने जा रही हैं.

इससे पहले ऐसी खबरें थी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. पोस्ट में लिखा है कि इस फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की पेशकश की गई है.

अब यह फिल्म पहले देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उसके बाद उसे ओटीटी के लिए जारी किया जाएगा. थिएटर रिलीज के बाद ‘थलाइवी’ हिंदी में नेटफ्लिक्स पर जारी होगी और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) की र‍िलीज डेट आखिर सामने आ ही गई है. जी हां, कंगना रनौत ने वादा क‍िया था क‍ि उनकी ये फिल्‍म ओटीटी पर नहीं बल्कि स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी और ऐसा ही हो रहा है.

कंगना की ये फिल्‍म 10 स‍ितंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है. उनकी ये फिल्म है ‘थलाइवी’ (Thalaivi), तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित एक बायोपिक है.