कोरोना की भयावह स्थिति को देख शिवराज सरकार पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये आरोप

आपको बता दें कि राज्य में पिछले 14 घंटे में 84 लोगों की कोरोना से जान गई है। इसी के साथ ही मौतों का कुल आंकड़ा 6,679 पहुंच गया है। जी दरअसल कोरोना संक्रमण के चलते मई के 11 दिनों में 867 मौतें हो चुकी हैं.

हालांकि पॉजिटिविटी रेट लगातार कम होता जा रहा है। बीते 11 मई को यह 14% हो गया है और बीते उसके पहले 10 मई को 15% दर्ज किया गया था।

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा है कि, ”अब तक उत्तरप्रदेश और बिहार में गंगा नदी में बहते शवों की तस्वीरें हम देख रहे थे और अब मध्यप्रदेश में भी पन्ना जिले की अजयगढ़ तहसील के नंदनपुर गांव में रुंझ नदी में छह बहते हुए शवों की दर्दनाक तस्वीरें सामने आयी हैं।” इसी के साथ कमलनाथ ने इसे बेहद गंभीर मामला बताया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश के लिए एक अच्छी खबर भी है। जो यह है कि यहाँ अब संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी आ रही है। बीते 24 घंटे में 8,970 नए पॉजिटिव केस मिले हैं और यह बीते 25 दिनों में सबसे कम हैं। इसी के साथ, 11 मई को 10,324 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह होने के बारे में कहा है। हाल ही में उन्होंने इसका आरोप सरकार पर लगाया है। उनका कहना है सरकार ध्यान नहीं दे रही है।

जी दरअसल कमलनाथ ने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, ”ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो चली है और इस पूरे मामले में सरकार तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जांच करवाए।” इसी के साथ उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं व संसाधन बढ़ाने का काम युद्धस्तर पर किया जाए।’