कमलनाथ ने ममता बनर्जी की जमकर तारीफ, कहा वो मेरी पुरानी…

उन्होंने शानदार विजय हासिल की, जिसके लिए वे प्रशंसा की हकदार हैं। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हो रही हिंसा के संबंध में कमलनाथ ने कहा कि हिंसा कहीं भी हो, यह ठीक नहीं है।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कांग्रेस नेता ने दावा करते हुए कहा कि कहा कि उन्होंने ममता बनर्जी को मध्यप्रदेश आने का निमंत्रण दिया है और उन्होंने निमंत्रण स्वीकार किया है।

ममता बनर्जी से जुड़े सवालों के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बनर्जी उनकी पुरानी साथी रही हैं। युवक कांग्रेस के समय हम सबने साथ कार्य किया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव के दौरान सिर्फ भाजपा से ही नहीं, बल्कि केंद्रीय एजेंसियों जैसे आयकर विभाग, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय से भी संघर्ष किया। कमलनाथ ने कहा कि ”ममता बनर्जी आज हमारे देश की नेता हैं। वह लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनी हैं।”

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने जिस तरह से नेतृत्व और कौशल का प्रदर्शन किया, वह सराहनीय है। कमलनाथ ने विमानतल पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह बात कही।