Saturday , March 28 2020 19:18
Breaking News

अभी – अभी चीन में शुरु हुआ ये, लोगो ने छोड़ा घर

चीन में अचानक हुआ ये देख लोग हुए हैरान .चीन में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा, लोगो की मश्किले बढती ही जा रही है.

 

वहीं चीन में कोरोना वायरस के कारण 109 और लोगों की मौत के साथ ही इस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,345 हो गई है।

इसके  के चलते घरो में बंद रहने को मजबूर  रहे लोग. चीन में तो जमकर तांडव मचा रहा  कोरोना वायरस का कहर .गौरतलब है कि चीन में कोरोना वायरस के कहर ने जमकर तांडव मचा रहा है. वहीं कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 76,288 हो गई है।

यह जानकारी चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने दी।चीन के स्वास्थ्य प्राधिकारी ने बताया कि शुक्रवार (21 फरवरी) को कुल 397 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है, जबकि 31 प्रांतीय स्तर के क्षेत्रों से 109 लोगों की मौत होने की खबर मिली है।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) की नियमित रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया है कि शुक्रवार (21 फरवरी) तक बीमारी से कुल 2,345 लोगों की मौत हो गई.
देश भर के 76,288 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के अनुसार इनमें से 106 मौत वायरस के केंद्र हुबेई प्रांत में, वहीं एक-एक मौत हेबई, शंघाई और शिनजियांग प्रांत में हुई है।

दुनियाभर में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आपको बता दें कि इसको लेकर चीन में आफत आ चुकी है. आपको बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के विशेषज्ञों ने शनिवार (22 फरवरी) को चीन के वुहान शहर का दौरा किया जो कि कोरोना वायरस के प्रकोप का मुख्य केंद्र है।

वहीं चीन में कोरोना वायरस के कारण 109 और लोगों की मौत के साथ ही इस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,345 हो गई है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!