अभी – अभी इस नेता ने चलाई गोली, बचाव में आए मनोज तिवारी

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा दिल्ली की एक जनसभा में दिए गए नारे पर विवाद बढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है तो अब पूरे विवाद पर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सफाई दी है.

 

गौरतलब है कि अनुराग के बचाव में आए बीजेपी सांसद ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने सिर्फ लोगों से पूछा था और सामने की जनता ने जवाब दिया.

बता दें कि अनुराग ठाकुर के नारों पर हुए विवाद पर सफाई में मनोज तिवारी ने कहा, ‘अनुराग ठाकुर ने सिर्फ लोगों से पूछा कि देश के गद्दारों के साथ क्या करना चाहिए, सामने से जनता ने जवाब दे दिया’.दिल्ली में चुनाव के भारतीय जनता पार्टी के नेता हर हथकंडे अपनाने में जुटे हुए है, इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर गोली मारने वाला बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है.

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं, दिल्ली की जनता के लिए कोई काम नहीं किया है .

अब उनके झूठे वादों की पोल खुल चुकी है. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने कर्मों से हार चुनाव हार रहे हैं. 11 फरवरी को वो खुद अपनी सीट हार जाएंगे.

दिल्ली सरकार के काम के दावों पर सवाल खड़े करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के स्कूलों को लेकर उनकी पोल खुल गई है, स्कूल के बच्चे कह रहे थे सिर्फ दो घंटे पढ़ाई होती है.