अभी – अभी इस नेता की गोली मारकर हुई हत्या, मचा बवाल, कई नेताओं ने…

सूचना के अनुसार, गुरुवार रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव साहेब यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर आराम से भाग निकले। साहेब यादव के सिर के पास गोली मारी गई। बताया जा रहा है कि साहेब यादव अभी 10 दिन पहले ही युवा जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव पद पर मनोनीत हुए थे।

बिहार राज्य में एक दिलदहलाने वाली घटना घटी है। भोजपुर जनपद में अपराधियों ने जनता दल यूनाइटेड नेता साहेब यादव की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी है। इस घटना से बवाल मच गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं, अपराधी पुलिस गिरफ्त से अब भी बाहर हैं।

यदि पुलिस वक्त से पहुंचती तो वारदात को रोका जा सकता था। इधर, भोजपुर के एसपी सुधीर कुमार पोरिका का कहना है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है। जनता दल यूनाइटेड नेता की हत्या से पार्टी में शोक की लहर है। कई नेताओं ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है और जल्द से जल्द अपराधियों की अरेस्ट करने की मांग की है।

वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्या का आरोप अवैध शराब माफिया पर लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गांव में अवैध शराब निर्माण और बिक्री के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगाकर गुस्साए धंधेबाजों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। हत्या से आक्रोशित परिजनों ने हंगामा भी मचाया।

जनता दल यूनाइटेड नेता चिकू सिंह का कहना है कि गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का निर्माण और बिक्री हो रही है। साहेब यादव अवैध शराब निर्माण का विरोध करते थे। शराब निर्माण के विरोध से खार खाए धंधेबाजों ने उन्हें गोली मार दी। दूसरी तरफ पूर्व एमएलए और भाजपा नेता भाई दिनेश ने कहा कि गांव में एक घंटे तक रूक-रूक कर गोली चल रही थी।