अभी – अभी शाहीन बाग में हुआ ऐसा, मची भदगड़, पुलिस ने चलाई…

सूत्रों ने बोला कि जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव समीप आ रहा है पुलिस को अलावा सतर्कता बरतनी पड़ रही है ताकि राष्ट्रीय राजधानी में कोई अप्रिय घटना न हो।

उन्होंने बोला कि प्रदर्शन स्थल पर नजर रखने के लिए पुलिस लोकल लोगों की भी सहायता लेगी। सूत्रों ने बोला कि प्रदर्शन स्थल पर तफरी कर रहे लोगों पर भी पुलिस नजर रख रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक आदमी ने उस जगह पर, जहां लगभग एक महीने से सीएए के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन हो रहा है, मंच के पीछे से गोली चलाई।

आदमी को लोकल लोगों ने पकड़ लिया व पुलिस को सुपुर्द कर दिया। बताते चलें कि एक लोकल ठेकेदार कुछ दिन पहले एक बंदूक के साथ प्रदर्शन स्थल पर आया था व उसने लोगों से प्रदर्शन समाप्त करने को बोला था।

एक युवक ने गुरुवार को को जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाई थी जिसमें एक विद्यार्थी घायल हो गया था।शाहीन बाग में एक शख्स द्वारा हवा में गोलियां चलाने के बाद दिल्ली के उप गवर्नर अनिल बैजल ने पुलिस को के आसपास सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया है।

सूत्रों ने शनिवार को बताया कि बैजल ने प्रदर्शन स्थल पर किसी बाहरी आदमी को नहीं घुसने देने के लिए व अधिक बैरिकेड लगाने का आदेश दिया है।