जम्मू कश्मीर में अभी – अभी हुआ ये, राइफल ले भागे आतंकी

इनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि वे इस घटना के बारे में तथ्यों की जानकारी जुटा रहे हैं।

 

बताया गया कि हमले के वक्त बीएसएफ के जवान इलाके में पट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी कर दी , जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं।

आतंकी इन्हीं दोनों जवानों की राइफल लेकर फरार हो गए हैं। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में छानबीन शुरू कर दी है। आशंका है कि कुछ आतंकी आसपास ही छिपे हो सकती है।

इस हमले में बीएसएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आननन-फानन में अस्पताल भेजा गया। हमलावरों को मौका मिला और वे इन जवानों की राइफल्स लेकर फरार हो गए। गौरतलब है कि इस हमले गंभीर रूप से घायल हुए जवानों की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई।

वहीं हमले में गंभीर रूप से घायल होने के कारण दोनों ही जवान शहीद हो गए। बताया गया कि हमलावर आतंकियों बीएसएफ जवानों की राइफल लेकर भाग गए हैं।

बता दें कि शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीनगर के गांदरबल के पंदाच इलाके में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया।

एक बार से जम्मू कश्मीर में आंतकियों ने अपनी कायरता दिखाई है. आपको बता दें कि ऐसे में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के पंदाच इलाके में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।