अभी -अभी यहाँ शराब की दुकान खुलते ही हुआ ये, भागते नजर आए लोग

संवाददाता ने दोनों जगहों के वीडियो भेजे। जिनसे देखा जा सकता है कि, शराबियों ने क्या किया। जानकारी के मुताबिक, शराब के इन अड्डों की खबर पुलिस को मिली तो सिपाही उधर दौड़ पड़े।

 

पुलिस देख भगदड़ मच गई। शराब से मदहोश शराबी जहां-तहां गिरने लगे। विक्रम मिल कम्पाउंड में एक विकलांग अलग-अलग बरतनों में शराब भरकर बेचता दिखा।

वहीं, लोग दीवार की आड़ में शराब पी रहे थे। बताया जा रहा है कि, कुछ यही हाल मोटेरा, टीपी 44 रोड, रिंगरोड, ग्रीन ओरा रोड, विसत माता के आसपास इलाकों में भी रहा। नहीं पीने वाले लोग सवाल उठा रहे हैं कि, पुलिस इन स्थानों तक पहुंचकर क्यों लोगों को नहीं रोक रही?

ज्ञातव्य है कि, राज्य के डीजीपी शिवानंद झा लगातार लोगों से लॉकडाउन का पालन कर घर में रहने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने नागरिकों से कहा है कि जहां भी शराब के अड्‌डे चल रहे हैं.]

इसकी सूचना स्टेट मानिटरिंग सेल को दी जाए, तो हम कार्रवाई करेंगे। बावजूद इसके उनकी अपील को गंभीरता से लिए बिना इस प्रकार खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है।

गुजरात का सबसे बड़ा अहमदाबाद कोरोना लॉकडाउन के इन दिनों रेड जोन में हैं। बैन के बावजूद भी यहां कुछ स्थानों पर शराब बेची जा रही है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो नहीं कर रहे।

चांदखेड़ा स्थित उमा भवानी फाटक के पास में चल रहे देशी शराब के अड्डे पर भीड़ जुटी। लोगों ने किसी आयोजन की तरह एकत्रित होकर मदिरपान किया।

उन्हें कोई डर ही नहीं था। न तो कोरोना होने का भय था और न ही नियमों का पालन करने की ख्वाहिश। उसी तरह शहर के गोमतीपुरा क्षेत्र स्थित विक्रम मिल कम्पाउंड में लॉकडाउन व बैन को ताक पर रख दिया गया।