अभी – अभी मुलायम सिंह को लेकर सामने आई बड़ी खबर , अस्पताल में…, लोगो मे मचा हड़कंप

मुलायम सिंह यादव की तबीयत पहले भी खराब हो चुकी है और वो अस्पताल में रहे हैं . इस साल पेट में दर्द की वजह से उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया था. जांच में पता चला कि बड़ी आंत में समस्या है.

कोलोनोस्कोपी करके आंत की सफाई की गई थी. इसके बाद सेहत में सुधार होने पर डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी. इससे पहले भी साल 2020 में उन्हें पेट दर्द की शिकायत थी उस वक्त जांच में यूरिनल इंफेक्शन पाया गया था. इस वक्त जांच की रिपोर्ट अबतक नहीं आयी है. डॉक्टरों ने भी इस पर कोई बयान या मुलायम सिंह यादव की हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं की है.

डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनके सेहत की जांच कर रही है कई तरह के टेस्ट कराये गये हैं जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है. अबतक उनकी तबीयत के संबंध में किसी ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है. अखिलेश यादव ने डॉक्टर डे पर एक ट्वीट जरूर किया है लेकिन पिता की सेहत को लेकर अबतक कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षण मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गयी है उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ सपा नेता मुलायम सिंह यादव को अचानक बैचनी की शिकायत के बाद यहां भर्ती कराया गया है.