सिर्फ इस वजह से मुंबई में मॉडल ने अपार्टमेंट में पुलिसवालो के सामने ही उतार दिए सारे कपडे और…

जब मॉडल को सिगरेट नहीं मिला तो वह इस बात के लिए अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड पर बुरी तरह से बिगड़ गई। स्थिति को काबू में करने के लिए फौरन पुलिस को बुलाया गया। लेकिन पुलिस के आने के बाद स्थिति बेहतर होने की बजाय और बिगड़ गई।

नशा भी एक अजीब चीज है। भले ही वो नशा किसी भी चीज का हो। जिनको नशा करने की लत होती है, वो किसी भी तरह अपनी इस लत की पूर्ति करने के तरीके ढूंढते रहते हैं और नशा मिल जाए तो फिर, नशे में न जाने क्या-क्या करते हैं। ऐसा ही नशे में धुत एक मॉडल ने किया। दरअसल मॉडल को सिगरेट पीने की लत थी। जब मॉडल को सिगरेट नहीं मिला तो उसने जमकर हंगामा किया।

मॉडल ने किया हंगामा
जब मॉडल को सिगरेट नहीं मिला तो वह इस बात के लिए अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड पर बुरी तरह से बिगड़ गई। स्थिति को काबू में करने के लिए फौरन पुलिस को बुलाया गया। लेकिन पुलिस के आने के बाद स्थिति बेहतर होने की बजाय और बिगड़ गई। मॉडल नशे में इतनी डूबी हुई थी कि पहले उसने पुलिस को लौट जाने को कहा और अपने कपड़े भी उतार दिये।

घटना के बाद लोगों ने इस वीडियो भी बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मॉडल ने बाद में फिर मीटू हैशटैग के साथ मुंबई पुलिस और अन्य लोगों के खिलाफ ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की। मामला मुंबई के ओशिवारा इलाके का है। घटना 25 अक्टूबर की है। यहां पर एक मॉडल ने सिगरेट पी थी। जिसके बाद गार्ड के साथ उसका विवाद हुआ था।

इस मामले में मॉडल ने सफाई देते हुए कहा कि उसे ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि वहां पर कोई भी उसका साथ नहीं दे रहा था। मॉडल ने कहा कि मैंने अपने तरीके से विरोध जताया और कपड़े उतारे। वीडियो में लड़की पुलिस वालों को वापस लौट जाने के लिए कह रही थी। कहा जा रहा है कि ऐसा उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए किया। घटना के दौरान मॉडल अपना वकील लाने की भी बात कह रही थी।